Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने रिपब्लिक टीवी पर बताया झारखंड की हर विधानसभा सीट का गणित

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने रिपब्लिक टीवी पर झारखंड चुनाव 2019 पर जन की बात का एग्जिट पोल पेश किया।

प्रदीप भंडारी ने जन की बात एग्जिट पोल में जेएमएम गठबंधन को 37-46, भाजपा 22-30, आजसू को 3 से 5 सीटें, बाबूलाल मरांडी की पार्टी जेवीएम को 3 से 4 सीटें, अन्य 5-7, भाजपा को 33%, जेएमएम को 40%, आजसू 9%, जेवीएम को 7%, अन्य को 11%, वोट मिलने का अनुमान है।

प्रदीप भंडारी ने झारखंड में हर सीट हिसाब से बताया कि जेएमएम, कांग्रेस, भाजपा, आजसू, जेवीएम किस सीट जीत रही है और किस सीट पर हार रही है?

प्रदीप भंडारी ने बताया कि इस बार झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जीते तो उनका जीत का अंतर कम होगा और हारे तो एक बड़े मार्जिन से हारेंगे। उन्होंने आगे हर सीट के हिसाब से बताएं कि कौन सी पार्टी किस सीट से जीत दर्ज करने जा रहे है, और किस सीट पर कड़ी टक्कर है।

प्रदीप बना रही है आगे बोला कि झारखंड के भाजपा के हाथ से निकलता दिखाई दे रहा है। इसका मुख्य कारण मुख्यमंत्री रघुवर दास का अहंकार है। इसी कारण आजसू का बीजेपी से झारखंड में गठबंधन टूट गया। और महतो वोट बीजेपी के हाथ से निकल गया। जबकि जेएमएम और कांग्रेस के गठबंधन से ईसाई और मुस्लिम का वोट का फायदा जेएमएम गठबंधन को मिला।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest