Voice Of The People

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दिए थे कई आक्रमक बयान

नितेश दूबे

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी फौज उतार दी थी। इसी कड़ी में बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को भी चुनावी मैदान में उतारा था। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक कई रैलियां की थीं। यहां तक कि योगी आदित्यनाथ ने शाहीन बाग के बगल भी एक रैली की थी। इस दौरान उन्होंने ओवैसी को हनुमान चालीसा पढ़ने जैसी बात की थी। बीजेपी योगी के आक्रामक बयानों के जरिए चुनाव को अपने पक्ष में करना चाहती थी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं, लेकिन बीजेपी को अपना वोट प्रतिशत बढ़ाने में जरूर मदद मिली।

योगी का “गोली मारो” बयान

आपको बता दें कि जब दिल्ली विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने उतरे तो वह मुख्य रूप से दो मुद्दों पर बोल रहे थे। एक था नागरिकता संशोधन बिल दूसरा था शाहीन बाग। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि जो लोग कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, वही लोग आज शाहीन बाग में धरना दे रहे हैं और आजादी के नारे लगा रहे हैं।

इस दौरान दिल्ली के रोहिणी विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यहां तक कह दिया था कि जो गोली से नहीं मानेगा, वो बोली से तो मानेगा। यह बयान योगी आदित्यनाथ ने उस बयान के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उनसे पूछा गया था कि कांवड़ यात्रा पर अगर कोई हमला करेगा तो क्या होगा।

आप सरकार जहरीला पानी पिला रही

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव में पानी भी एक अहम मुद्दा बना था। क्योंकि लोगों के ऐसी शिकायत थी कि उनके घर में गंदा पानी आता है और यहां तक कि पानी में कीड़े में निकलते थे। जन की बात की टीम ने एक पानी को लेकर पड़ताल भी की थी। जिसमें हमने पाया था कि दिल्ली के दूरदराज क्षेत्रों में पानी में कीड़े आते हैं। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने इस संदर्भ में कहा था कि दिल्ली सरकार लोगों को पानी नहीं दे पा रही विकास क्या करेगी? योगी ने कहा था कि दिल्ली सरकार लोगों को जहरीला पानी दे रही है और जो लोग शाहीन बाग में धरने दे रहे हैं उन्हें बिरयानी सप्लाई कर रही है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest