Voice Of The People

जन की बात हर मुश्किल में आपके साथ

 

देश में साइक्लोन अंफान आया और इसमें बंगाल और उड़ीसा राज्य बुरी तरह प्रभावित है। आपको बता दें कि साइक्लोन के कारण बंगाल को काफी क्षति हुई जबकि ओडिशा को भी इसने अपनी चपेट में लिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दोनों राज्यों का हवाई सर्वे किया और बर्बादी की समीक्षा भी की। साथ ही प्रधानमंत्री ने बंगाल को 1000 करोड़ रुपये जबकि उड़ीसा को 500 करोड़ पर एडवांस देने की घोषणा की। आपको बता दें कि इस साइक्लोन के कारण कई लोगों के घर उजड़ गए और उनके पास अब पैसे नहीं ताकि वो अपना घर बनवा सकें।

*जन की बात का साथ*

इस दौरान जन की बात की टीम को पता चला कि बंगाल के हुगली के पास एक गरीब सूर्यकांत जी रहते हैं। जिनका घर साइक्लोन में बुरी तरह उजड़ गया और वह बाहर रह रहे हैं। उनको अब घर बनवाने के लिए करीब ₹3000 की जरूरत है ताकि वह अपना छोटा सा घर फिर से खड़ा कर सके।

इस खबर के पता चलने के बाद जन की बात की टीम के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने जन की बात वेलफेयर फंड में से सूर्यकांत जी को ₹3000 भिजवाए। रुपए मिलने के बाद उनका चेहरा खुशी से खिल आया क्योंकि इस मुश्किल वक्त में जन की बात वेलफेयर फंड गरीब और जरूरतमंदों के लिए सदैव खड़ा है।

यह सिर्फ सूर्यकांत जी की कहानी ही नहीं है। शांतनु जी जिनका घर इस साइक्लोन में टूट गया उनके भी छत का कार्य जन की बात वेलफेयर फंड के माध्यम से किया जा रहा है।

 

*हर मुश्किल में साथ*

देश भर में इस वक्त कोरोना की महामारी चल रही है लेकिन इस दौरान जन की बात वेलफेयर फंड हजारों लोगों की सहायता कर रहा है और सहायता जारी है। जन की बात की टीम के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी खुद इसका नेतृत्व कर रहे हैं। जबकि जन की बात जरूरतमंदों को जो भी मदद उनको चाहिए हर संभव प्रयास कर रहा है। चाहे वह साइक्लोन से पीड़ित हो या फिर कोरोना से सभी का ख्याल जन की बात रख रहा है।

आपके आस-पास भी किसी को मदद की जरूरत हो तो संपर्क करे- 8882333133

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest