Voice Of The People

ईडी के सामने श्रुति मोदी ने खोली रिया चक्रवर्ती की पोल

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रही है। पटना में दर्ज एफ.आई.आर में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 करोड़ का हेरफेर किया है। आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रही श्रुति मोदी और सुशांत के फ्लैट मेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को भी बुलाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति मोदी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कहा कि मैने पैसों के लेनदेन में कोई गड़बड़ी नहीं की।

प्रवर्तन निदेशालय को श्रुति मोदी ने समझाया कि आखिर कैसे रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी के सभी बड़े फैसले लेती थी। श्रुति ने आगे कहा कि जब रिया की सुशांत से मुलाकात हुई तब श्रुति ही उनकी बिजनेस मैनेजर थी। इस दौरान रिया चक्रवर्ती के कुछ बिजनेस प्रोजेक्ट को भी उन्होंने संभाला था। श्रुति ने आगे बताया कि फरवरी 2020 के बाद सुशांत और उनके बीच काफी कम बातचीत हुई है।

आपको बता दें इससे पहले 7 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) सुशांत सिंह राजपूत केस में श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुका है।

सी.बी.आई. द्वारा दर्ज की गई एफ.आई.आर. में श्रुति मोदी है

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की सिफारिश के बाद बिहार पुलिस ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया है। जिसमें पटना में दर्ज कराई गई एफ.आई.आर. के आधार पर सी.बी.आई. ने एफ.आई.आर. दर्ज की है। इसमें सी.बी.आई. ने सुशांत की बिजनेस मैनेजर रही श्रुति मोदी को भी आरोपी बनाया है।

रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के किए (प्रवर्तन निदेशालय) ईडी में मोबाइल जब्त

आज प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में साक्ष्य जुटाने के उद्देश्य से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के मोबाइल को जब्त कर लिया है। यहां आपको यह जानना बेहद जरूरी है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 7 अगस्त को हुई पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से सुशांत के अकाउंट से पैसे की निकासी को लेकर सवाल पूछे, जिससे प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) के अधिकारी संतुष्ट नहीं थे।

SHARE

Must Read

Latest