Voice Of The People

प्रदीप एनालिसिस: कौन हैं वो लोग जो सुशांत के मर्डर का सच सामने आने से डर रहे हैं?

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आज जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने अपना एनालिसिस दिया। प्रदीप भंडारी ने बातचीत के दौरान 50 ऐसे तथ्य रखें जोकि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए काफी जरूरी है। बता दें कि सबसे पहले प्रदीप भंडारी ने कहा कि केस सीबीआई को जाएगा इसमें कोई शक नहीं है। कोर्ट का जजमेंट भी आज आया जिसमें फैसले को सुरक्षित रखा और सभी पक्षों को 13 अगस्त तक टाइम दिया। क्योंकि कोर्ट का यह फैसला ऐतिहासिक होगा क्योंकि यह दो राज्यों के बीच का मामला है और उसमें बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की है। इसलिए यह फैसला आगे भी नजीर बनेगा इसलिए यह फैसला ऐतिहासिक होगा।

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस के सीए के डिटेल्स सिद्धार्थ पिथानी और रिया चक्रवर्ती के अकाउंट के डिटेल्स मैच नहीं कर रहे हैं। इसकी जांच अभी तक क्यों नहीं हुई है? सिद्धार्थ पिठानी हैदराबाद कैसे चला जाता है? इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने संजय राउत पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि संजय राउत क्यों रिया के वकील जैसा बर्ताव कर रहे हैं? रिया की तरफदारी क्यों संजय राउत कर रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के ऊपर भी आरोप लगा दिया। संजय राउत को निजी तौर पर इस मामले में दिलचस्पी क्यों है?

इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने सवाल उठाया कि सुशांत के पैर ट्विस्टेड थे। ट्विस्टेड तभी होते हैं जब किसी के पैर को तोड़ा जाता है और उसकी ब्रूस रिपोर्ट अभी तक क्यों नहीं आई है?  इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारीख ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत दिशा के मौत के बाद काफी डरा हुआ था। आखिर क्यों सुशांत को डर लग रहा था? कौन उसको धमका रहा था? इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि क्राइम सीन को सील क्यों नहीं किया गया? साथ ही पूछा कि जैसे ही क्राइम होता है तुरंत ताला तोड़ने वाला 15 मिनट में आ जाता है। इतनी जल्दी सब कैसे मुमकिन हो रहा था? क्या पहले से ही सब कुछ तैयारी थी। इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने पूछा की फैमिली का कोई मेंबर सुसाइड क्यों नहीं देख पाता है?

प्रदीप भंडारी यहीं नहीं रुके। उन्होंने पूछा कि यह शायद देश का ऐसा पहला मामला है जिसमें 60 दिन तक पुलिस ने कोई एफआईआर नहीं किया। इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने पूछा कि सुशांत सिंह राजपूत की डायरी कहां है? पुलिस सीसीटीवी को लेकर के झूठ क्यों बोल रही हैm वहीं पर प्रदीप भंडारी ने अभी पूछा कि सुशांत की मृत्यु के 15 दिन के अंदर ही सामना में संजय राउत एडिटोरियल लिख देते हैं कि यह सुसाइड का मामला है।

इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने पूछा कि सुशांत को एंबुलेंस में किसने उठा कर रखा। पुलिस कहती है कि उसने रखा ,संदीप बोलता है कि उसने रखा। लेकिन इसको क्लियर क्यों नहीं किया गया? दिशा का बॉयफ्रेंड रोहन रॉय कहां पर है?

इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने पूछा कि रेहा चक्रवर्ती 10 लाख रुपए का वकील कहां से हायर करती है, जब उनकी सालाना इनकम ही 14 से 18 लाख है।

यही नहीं जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए कई प्रश्न किए है और यह प्रश्न क्यों बनते हैं इसको भी उन्होंने बताया है।

पूरा वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें:-

 

SHARE

Must Read

Latest