Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो में प्रियंका सिंह राजपूत ने बताया- किस नेक्सस के तहत सुशांत मामले की जाँच में देरी हो रही

आज NCB ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस में चार्जशीट दाखिल की। NCB ने अपने चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम लिया और उसे ड्रग्स और अन्य आपत्तिजनक सामग्री को खरीदने के लिए दोषी पाया है। अब मामले का ट्रायल NCB के कोर्ट में चलेगा।

आज बुधवार को प्रदीप भंडारी के शो जनता के मुकदमा पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह से प्रदीप भंडारी ने एक्सक्लुसिव बात की। प्रियंका ने सुशांत सिंह राजपूत के राज से पर्दा हटाया। आइये बताते हैं प्रियंका ने क्या बोला।

जब प्रदीप भंडारी ने प्रियंका से सवाल किया कि 2 साल का वक़्त हो चुका है। आपको इस बात का दर्द होता है कि जो मुहिम है वो आगे तो बढ़ रही है मगर उतनी आगे नहीं बढ़ रही है जितना बढ़ना चाहिए। आज पूरा देश आपके साथ है पर आपको लगता है कि इतने दिनों से आप पूरी जांच एजेंसियों को कहती हैं मगर आपको दर्द होता है कि जांच में तेजी नहीं आ रही है?

इस सवाल के जवाब में प्रियंका सिंह बताया कि पहले तो कुछ चीज़ें साफ करना जरूरी है। उन सबके लिए जो इस केस से भावुकता से जुड़े हुए हैं उनको भी संबोधित करते हुए कुछ चीज़ें साफ कर देना चाहती हूं कि पहली बात तो ये नहीं है कि सुशांत बस चले गए इस दुनिया से, ये एक बहुत ही बड़ी साजिश है। दुनिया भी समझ रही है कि क्या मैं बोल रही हूं।

जब मैं साज़िश बोल रही हूं तो मैं ये भी बता रही हूं कि किसने किया। ये एक नेक्सस के तहत हुआ है जिसको आज हम बोलते हैं कवाल। नेक्सस क्या होता है? हम बचपनमें पढ़ते थे और मैं बहुत ही जागरूक ही इन सब चीज़ों से तो मुझे याद है। व्यापारी जो काम करते हैं, जिनके पास पैसे होते हैं और जो अपराधी होते है, नेता होते हैं उनका नेक्सस उनको पढ़ती थी। आज मैंने अपने भाई के मामले में मैन देखा है कि ये जो नेक्सस है वो कोसे काम करता है।

जब मैं बिजनेसमैन बोल रही हूं तो सबसे बड़ा बिज़नेस है बॉलीवुड। जहाँ पर कभी मंदी नहीं होता है। हमने देखा है कि सुशांत के बाद बॉलीवुड वालों को पता लगा होगा कि मंदी क्या होता है। जब मैं साज़िश की बात कर रही हूं और नेक्सस की बात कर रही हूं तो मैं बड़े पैमाने पर बातें रखना चाहती हूं कि ये वहाँ से आया है।

SHARE

Must Read

Latest