Voice Of The People

Pradeep Bhandari at Lal Chowk: प्रदीप भंडारी ने लाल चौक से किया “हर घर तिरंगा” अभियान का समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू किए गए मुहिम ‘हर घर तिरंगा’ का जनता का मुकदमा के होस्ट और जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी ने पूर्ण रूप से समर्थन किया है। प्रदीप भंडारी आज श्रीनगर के लाल चौक पर पहुँच कर ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम का समर्थन किया। वहां उन्होंने तिरंगा के सम्मान में कहा कि तिरंगा देश की आन, बान और शान है। आगे प्रदीप भंडारी कहते हैं कि वो तिरंगा के सम्मान के लिए लड़ते रहेंगे।

आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी जैसे ही श्रीनगर एयरपोर्ट पहुँचे लोगों ने उनका बड़े सम्मान के साथ स्वागत किया। ‘The Great India’ run में भाग लेने आये प्रतिभागियों ने भी प्रदीप की तारीफ की और कहा कि आपका जोश और देश के हित के लिए काम करने का जज़्बा उन सबको काफी प्रेरित करता है। प्रदीप भंडारी ने भी लोगों को सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया।

आजादी के 75वीं वर्षगांठ को मनाने के लिये देशभर में एक मुहिम चल रही है जिसका नाम है हर घर तिरंगा। इसमें लोगों को 13 से 15 अगस्त के बीच घर या ऑफिस में तिरंगा फहराने के लिये प्रेरित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर पूरा देश हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा ले रहा है। जिसमें सरकार ने देशवासियों से 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त झंडा फहराने को कहा है।

प्रदीप भंडारी ने आज़ादी के अमृत महोत्सव में शुरू किये गए “हर घर तिरंगा” अभियान का समर्थन करते हैं और इसी कड़ी में प्रदीप भंडारी आज 5 अगस्त को शाम 7 बजे लाल चौक, श्रीनगर से आपके साथ इंडिया न्यूज पर एक खास शो ‘मंच’ के माध्यम से आपके साथ लाइव जुड़ेंगे।

SHARE

Must Read

Latest