Voice Of The People

मनीष सिसोदिया पर CBI की रेड, BJP बोली- सिसोदिया, केजरीवाल को पोल खुलने का डर

दिल्ली आबकारी घोटाले के मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर आज सुबह तलाशी अभियान शुरू किया है। दिल्ली के पूर्व आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के यहां भी सीबीआई की टीम पहुंची है। कुछ बड़े शराब कारोबारियों के यहां भी जांच एजेंसी ने रेड डाला है। तलाशी के बाद सीबीआई प्राथमिकी दर्ज करेगी। करीब 2 दर्जन ठिकानों पर केंद्रीय जांच एजेंसी की यह छापामार कार्रवाई चल रही है।

मनीष सिसोदिया पर CBI की रेड, BJP बोली- सिसोदिया, केजरीवाल को पोल खुलने का डर
मनीष सिसोदिया पर CBI की रेड, BJP बोली- सिसोदिया, केजरीवाल को पोल खुलने का डर

आबकारी घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर CBI के द्वारा एक साथ छापेमारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी आमने सामने आती दिख रही है। आम आदमी पार्टी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रही है और सीधे मनीष सिसोदिया को फंसाने के आरोप लगा रही है।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेताओं ने कहा कि मनीष सिसोदिया का जेल जाना तय लग रहा है और कटाक्ष करते हुए ये भी कहा कि वो कमसे कम सत्येंद्र जैन की तरह यादाश्त न खोए। दिल्ली BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जबसे मनीष सिसोदिया के घर CBI की रेड पड़ी है, तबसे AAP के नेता बौखला गए हैं। शराब माफियाओं से सांठ गांठ कर के सिसोदिया ने दिल्ली के राजस्व में लगाया करोड़ों का चूना लगाया।

आगे आदेश गुप्ता ने कहा कि जब से नई आबकारी नीति लागू हुई है तबसे केजरीवाल के सानिध्य में शराब माफियाओं के साथ मिली भगत कर सिसोदिया पैसे बनाते रहे और जब सीबीआई ने जांच शुरु की तो अपनी पोल खुलने के डर से तरह-तरह की बातें करने लगे। 144 करोड़ रुपये शराब माफियाओं के माफ करना, शराब बोतलों की मूल्य दरें कम करना और शराब माफियाओं के साथ मिली भगत कर करोड़ों रुपये का घोटाला करने का नतीजा है कि दिल्ली के राजस्व में अचानक कमी आ गई।

SHARE

Must Read

Latest