Voice Of The People

दिल्ली के MP फ़्लैट्स में महिला की संदिग्ध मौत, जाने क्या खबर आ रही है

नई दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट की छत से गिरकर शनिवार शाम एक 18 वर्षीय महिला की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथमदृष्टया जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 बजे की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला सांसद के फ्लैट से कूद गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो मृतक की पहचान आयुषी के रूप में हुई। वह पंडित पंत मार्ग के पास धोबी घाट की रहने वाली थी।

दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि पंडित पंत मार्ग स्थित एमपी के आवास अपार्टमेंट की छत से गिरकर 18 साल की बच्ची की मौत हो गई। यह घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 बजे की है. हमें सूचना मिली थी कि एक युवती सांसद के फ्लैट से नीचे कूद गई है।

दिल्ली पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार यह युवती 20 अगस्त की शाम यमुना ब्लॉक की छत पर पहुंची जिसके बाद वह गिर गई। पुलिस ने आयुषी का छत की ओर जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया है। साथ ही छत से उसका फोन और पर्स भी बरामद किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस अपनी जांच कर रही है। आपको बता दें कि पंडित पंत मार्ग पर स्थित यह सांसद फ्लैट्स दिल्ली के VIP क्षेत्रों में से है जहाँ देश के अलग अलग लोकसभा से चुन कर आये सांसदों को घर दिया जाता है।

SHARE

Must Read

Latest