Voice Of The People

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा- BJP कैडर वाली पार्टी हैं, AAP बैनर वाली पार्टी

प्रदीप भंडारी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का धमाकेदार इंटरव्यू लिया। प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि ऐसा क्या है कि आप आम आदमी पार्टी के खिलाफ इतने हमलावर हो गए? इसपर जे पी नड्डा ने कहा कि आप गोवा जाते तो देखते बैनर ही बैनर, उत्तराखंड जाते तो बैनर ही बैनर वो बैनर वाली पार्टी है, हम कैडर वाली पार्टी हैं। ये बैनर में दिखते हैं और कहीं नहीं दिखते।

अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने पूछा हिमाचल में AAP का क्या हाल है? इसके जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 67 में से 67 सीट पर चुनाव हारेगी, उन्होंने कहा रिकॉर्ड कर लीजिएगा 67 से 67 AAP हारेगी।

अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने पूछा कांग्रेस पार्टी को अगर मैं देखूं तो कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा के अंदर काफी व्यस्त है एक तरफ कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा की बात कर रही है, वहीं कांग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर कर्नाटक के सतीश जारकीहोली ने कहा है कि हिंदू एक पर्शियन शब्द है, और एक खराब शब्द है। आप इसको किस तरीके से देखते हैं क्या आप इसे एक अपवाद देखते हैं?

इसके जवाब में जे पी नड्डा ने कहा कि देखिए यह जोड़ो यात्रा तो है ही नहीं, यह तोड़ो यात्रा है, तो उनके यही सब तो प्लेयर हैं। उनका तो काम है समाज को तोड़ो, और समाज में इस तरह की बात कहो। इनके जो लीडर है राहुल गांधी ये अफ़ज़ल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा हैं और भारत तेरे टुकड़े टुकड़े, इंशा अल्लाह – इंशा अल्लाह इन नारे लगाने वालो को सपोर्ट करने के लिए JNU गए थे की नही गए थे। बटला एनकाउंटर में टेररिस्ट को पकड़ने पर सोनिया गांधी को रात भर नींद नहीं आई, वो सोई नही,वो रोती रही। तो ऐसी तो आपकी हमदर्दी है और दिग्विजय सिंह तो उनके घर पहुंच गए। तो यह तो आपकी हमदर्दी है, तो ये आपको भारत जोड़ने से तो कोई लेना देना आपका नहीं है, आप तोड़ने के लिए लगे हुए हैं।

SHARE

Must Read

Latest