Voice Of The People

कर्नाटक में गृह मंत्री अमित शाह आज करेंगे बड़ी रैली, प्रसिद्ध चामुण्डेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार रात को बेंगलुरु पहुंचे। अमित शाह ने प्रसिद्ध चामुण्डेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने की। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से मैसूरु से चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट गए और दोपहर एक बजे से दो बजे तक रोड शो किया। गृह मंत्री फिर सकलेशपुर जाएंगे जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दोपहर तीन बजे से चार बजे तक एक और रोड शो करेंगे। मैसूरु वापस आने के बाद वह शाम को एक विशेष विमान से उत्तरी कर्नाटक के हुब्बलि जाएंगे। वहां वह एक होटल में पार्टी नेताओं के साथ चुनाव कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा दोपहर को एक विशेष विमान से बेंगलुरु आएंगे और यहां से वह एक हेलीकॉप्टर से चिक्कबल्लापुर जिले के शिद्लघट्ट जाएंगे।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपने चुनाव प्रचार अभियान में धार दे रही है। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा आज कर्नाटक में रोड शो करेंगे और कई जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

सत्तारूढ़ बीजेपी राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, जहां प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस उसे सत्ता से हटाने की कोशिश कर रही है, जबकि जद (एस) एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बना हुआ है। आपको बता दें, कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और नतीजे 13 मई को आएंगे।

बताते चलें कि गृह मंत्री फिर सकलेशपुर जाएंगे जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दोपहर तीन बजे से चार बजे तक एक और रोड शो करेंगे। मैसूर वापस आने के बाद वह शाम को एक विशेष विमान से उत्तरी कर्नाटक के हुब्बलि जाएंगे। जहां एक होटल में पार्टी नेताओं के साथ चुनाव कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest