Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, शेयर किया उनकी बहन का इंटरव्यू

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज तीसरी पुण्यतिथि है। आज ही के दिन 3 साल पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हुई थी। सुशांत के परिवार वाले और करोड़ों लोग मानते हैं कि उनकी मृत्यु कोई सामान्य नहीं बल्कि हत्या थी। बाद में इसी को देखते हुए मामला सीबीआई को गया लेकिन अभी तक सीबीआई ने इस पर कुछ भी स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने सुशांत की मौत के बाद काफी इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग की और कई खुलासे किए। प्रदीप भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी बरसी पर उन्हें याद किया है और श्रद्धांजलि दी है। प्रदीप भंडारी ने ट्वीट करते हुए उनकी बहन का एक इंटरव्यू शेयर किया, जिसको उन्होंने दिसंबर 2022 में लिया था और लिखा, “सुशांत को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं, और आज तक #JusticeForSushant️SinghRajput अधूरा है। सुशांत को याद करते हुए (जिनकी आत्मा ने भारत के युवाओं को न्याय की लड़ाई में एकजुट किया, जो हर आकांक्षी नौजवान के लिए उम्मीद थे जो मुंबई में कुछ बड़ा करना चाहते थे, और जिन्होंने शक्तिशाली माफिया से अकेले दम पर लोहा लिया) हमें सुशांत की याद आती है!”

प्रदीप भंडारी ने जो इंटरव्यू शेयर किया उसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह प्रदीप भंडारी से कह रही है कि 9 जून 2020 की सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था कि वह मुझे भी नहीं छोड़ेंगे। यह तबका घटनाक्रम है जब दिशा सालियान की मृत्यु हो गई थी और उसके बाद सुशांत के परिवार वालों के अनुसार उन्हें अपनी भी हत्या का डर सता रहा था।

SHARE

Must Read

Latest