Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि आज; भाई को याद कर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के राइजिंग स्टार थे। सुशांत ने बहुत ही कम वक्त में अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई थी। छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई।

आज सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। उनके फैंस के लिए एक्टर का जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। 14 जून, 2020 सुशांत इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। उनके जाने के बाद आज आज भी सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली और फैंस उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी है। उनके निधन को आज 3 साल हो गए हैं। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुशांत की बच्चों जैसी मासूम हंसी देखकर आप भी उनकी आंखों में खो जाएंगे। इस तस्वीर में दोनों बच्चों के लेटकर पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुशांत फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest