Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से बोले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी- पटना में विपक्षी दलों ने अरविंद केजरीवाल को इग्नोर किया 

मंगलवार को इलेक्शन की बात, प्रदीप के साथ में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से प्रदीप भंडारी ने EXCLUSIVE बातचीत की। मनोज तिवारी ने बेझिझक हर सवालों का जवाब दिया और अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया।

विपक्षी दलों के एकता और अरविंद केजरीवाल के पटना जाने पर वहां भी उन्होंने अपने अध्यादेश पर ही बात करने के लिए बोला। इस सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह यूनियन टेरिटरी है आप यूनियन टेरिटरी में चुनाव लड़कर उसका जो सिस्टम है उसी में काम करेंगे। आपको हर जगह भ्रष्टाचार करने के लिए सारी शक्तियां चाहिए तो सारी शक्तियां आपको यूनियन टेरिटरी के हिसाब से ही मिल सकती है और तीसरी बात जब आप गए थे कांग्रेस के चरणों में लेटे हुए थे।

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि जब अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी दलों के बैठक में ये कहा कि पहले मेरा एजेंडा रखो तो शिवानंद तिवारी जी ने कहा है कि इस को गोली मारो। यह शब्द बोला उन्होंने गोली मारो। फिर बोलते हैं उसकी इतनी वक्त नहीं है कि इसको नोटिस किया जाए। इसको कोई नोटिस नहीं किया। आप जब वहां से लौट के आते हैं तो फिर आप सुप्रीम कोर्ट जाते हैं। यह तो मेंटली फ्रस्ट्रेटेड व्यक्ति के निशानी है ना। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केंद्र सरकार इस कंफ्यूजन को दूर करने के लिए एक कानून बनाएं।

प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि क्या अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस का समर्थन है? तो इस सवाल के जवाब में सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जितना गाली कांग्रेस को दिए होंगे उतना तो शिशुपाल ने भी कृष्ण को नहीं दिया था। और फिर उसके बाद तुम समझते हो कि कांग्रेस तुम्हारी आरती उतारेगी। अरे ऐसी जगह ले जाकर मारेगी कि आप राजनीतिक रूप से कहीं खड़े नहीं हो पाएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शरद पवार जेल में जाना चाहिए, अब शरद पवार के चरणों में गिरेंगे। लालू यादव अरे छूआ गया क्या? साथ में फोटो आ गई तो बोला नहीं नहीं जबरदस्ती वह गले लगा लिए थे। दिस इज द सेम अरविंद केजरीवाल। आप उनके चरणों में लेटे पड़े हो। मेरा एजेंडा पहले लो। यह लोग आपको इतनी आसानी से छोड़ेंगे क्या? कोई छोड़ने वाला नहीं है।

SHARE

Must Read

Latest