Voice Of The People

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक के बीच छगन भुजबल का बयान, बोले- अजित पवार हमारे भगवान, बस बुरे लोगों से घिरे हुए थे

महाराष्ट्र में एनसीपी में अजित पवार की बगावत के बाद मामला गहराता ही जा रहा है। आज महाराष्ट्र में शरद पवार और अजित पवार के गुट का असली टेस्ट होने वाला है। दोनों ही गुटों ने पार्टी सदस्यों की बैठक बुलाई है। दोनों की ही बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं। वहीं अजित पवार के मंच पर 31 विधायकों के पहुंचने का दावा किया गया। इसी बीच एनसीपी नेता छगन भुजबल का बयान आया है। उन्होंने कहा की अजित पवार हमारे भगवान हैं। लेकिन हमारे भगवान बुरे लोगों से घिरे हुए थे। ऐसे में अटकलें ये लगाई जा रही हैं की छगन भुजबल का ये बयान सुप्रिया सुले को निशाना बना कर दिया गया है।

छगन भुजबल ने कहा “अजित पवार हमारे भगवान हैं। लेकिन हमारे भगवान भी अभी तक बुरे लोगों से घिरे हुए थे। हम पर कानूनी मामलों के डर से यहां (अजित पवार के साथ) आने का आरोप लगाया जा रहा है। यह सही नहीं है। धनंजय मुंडे, दिलीप वाल्से पाटिल और रामराजे निंबालकर के खिलाफ कोई मामला नहीं है। कई अन्य लोग भी हैं जिनके खिलाफ कोई मामला नहीं है लेकिन फिर भी वे यहीं हैं। हम यहां केवल इसलिए हैं क्योंकि आपके (शरद पवार) साहब के आसपास कुछ करीबी सहयोगी हैं, वे पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। एक बार जब आप उन्हें किनारे कर देंगे तो हम आपके पास वापस आने के लिए तैयार हैं। हम फिर आपके पास वापस आएंगे”

उन्होंने आगे कहा की “40 से अधिक विधायक और एमएलसी हमारे साथ हैं। हमने शपथ लेने से पहले पूरी मेहनत की है। हमने शपथ ऐसे ही नहीं ली।”

आपको बता दें की इस वक्त मुंबई में अजित पवार और शरद पवार गुट की बैठक चल रही हैं। सूत्रों के मुताबिक अजित पवार गुट की मीटिंग में इस वक्त 35 से ज्यादा विधायक मौजूद हैं। वहीं दूसरी तरफ शरद पवार गुट में 13 विधायक 3 एमएलसी और 5 सांसद मौजूद हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest