Voice Of The People

पीएम मोदी ने जताया प्रेम तो भावुक हुए चिराग पासवान, वीडियो ट्वीट कर जताया आभार

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर NDA और विपक्षी गठबंधन, दोनों तरफ से तेजी से तैयारियां हो रही हैं। दोनों तरफ अपने कुनबे को बढ़ाने की कोशिशें तेज हो गई है। इस बीच एनडीए में शामिल दल 18 जुलाई को दिल्ली के अशोका होटल में एकजुट हुए। इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) प्रमुख चिराग पासवान की मुलाकात सुर्खियों में रही।

दरअसल मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद एनडीए में शामिल दलों के नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान जेपी नड्डा, अमित शाह, जीतनराम मांझी, एकनाथ शिंदे, उपेद्र कुशवाहा, संजय निषाद, चिराग पासवान, पशुपति पारस व अन्य नेता मौजूद रहे। पीएम मोदी ने इन नेताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

पीएम ने चिराग को लगाया गले

वहीं जब पीएम नरेंद्र मोदी की नजर चिराग पासवान पर गई तो उन्होंने उन्हें करीब आने का इशारा किया। तभी चिराग पासवान ने पीएम मोदी के पैर छुए। इसके बाद पीएम मोदी ने चिराग को तपाक से गले लगा लिया। चिराग पासवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खुद चिराग ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चिराग ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, “इस स्नेह और सम्मान के लिए आपका आभार आदरणीय प्रधानमंत्री जी।” मालूम हो कि 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रामविलास पासवान के निधन होने के बाद लोजपा में उथल-पुथल के दौरान चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताया था। बता दें कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं। इन 40 सीटों पर एनडीए की नजरें बनी हुई है। वहीं चिराग पासवान ने भी दावा किया है कि इस बार बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज होगी।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest