Voice Of The People

जयपुर में रोडरेज में युवक की हत्या के बाद हंगामा, सांप्रदायिक टकराव से तनावपूर्ण माहौल

जयपुर में रोडरेज में हुई युवक की हत्या से तनाव बढ़ता जा रहा है। हत्या ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है। घटना के बाद लोग सड़कों पर उतर आए हैं। इलाके में आगजनी की खबर सामने आई है। जयपुर के सुभाष चौक पर बड़ी संख्या में लोग हंगामा कर रहे हैं। हालांकि, इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पीड़ित परिवारों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो। वहीं सरकार ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये आर्थिक मदद करने का भरोसा दिया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

बताते चलें कि घटना जयपुर के सुभाष चौक थाना क्षेत्र की है। बीते शुक्रवार रात बाइक की टक्कर के बाद मारपीट कर रहे एक युवक ने झगड़ा छुड़ाने आए लोगों से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसपर लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। गंभीर हालत में युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। युवक का नाम इकबाल है। इकबाल की मौत ने शनिवार सुबह सांप्रदायिक रंग ले लिया। युवक की मौत के बाद इलाके में फैले तनाव को लेकर सुभाष चौक पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

युवक की मौत के बाद इलाके में फैले तनाव को लेकर सुभाष चौक पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इकबाल की मौत के बाद तनाव बढ़ गया है। इकबाल का परिवार चाहता है कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

इस मामले को लेकर सुभाष चौक थाने के प्रभारी सुरेश सिंह खटीक ने बताया कि जयपुर के रामगंज निवासी अब्दुल मजीज के बेटे इकबाल की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। रात करीब 10.45 बजे इकबाल बाइक पर जय सिंह पुरा खोर से घर जा रहा था। इसी दौरान गंगापोल स्थित बाजार में राहुल की बाइक से इकबाल की बाइक की टक्कर हो गई। बाइक टकराने को लेकर दोनों युवकों के बीच गाली-गलौज हो गई।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest