Voice Of The People

केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार जय पांडा ने किया रोडशो, समर्थन में बड़ी संख्या में उतरे लोग

बीजेपी ने उड़ीसा की केंद्रपाड़ा सीट से अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा को मैदान में उतारा है। केंद्रपाड़ा कभी बीजेडी का गढ़ रहा था लेकिन आज जिस तरह से जय पांडा के समर्थन वहां पर लोगों का हुजूम दिखाई दिया, उससे लगा कि यहां भाजपा अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

जय पांडा ने केंद्रपाड़ा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कसौटी में एक रोड शो किया। इस दौरान सड़कों पर बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया। जय पांडा बीजेडी के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं लेकिन 2018 में उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण नवीन पटनायक ने पार्टी से निकाल दिया था। जय पांडा 2009 में केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से बीजेडी के टिकट पर सांसद चुने गए थे और 2014 के मोदी लहर में भी सांसद चुने गए।

हालांकि 2019 का चुनाव हुआ। बीजेडी के उम्मीदवार अनुभव मोहंती से जय पांडा हार गए। वह बीजेपी से लड़ रहे थे। 2024 में एक बार फिर से पार्टी ने जय पांडा पर भरोसा जताया है। जय पांडा की बीजेपी में अहमियत आप इसी बात से समझ लीजिए की पार्टी ने उन्हें केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से उम्मीदवार भी बनाया है तो वहीं उत्तर प्रदेश जैसे सबसे महत्वपूर्ण राज्य का प्रभारी भी बनाया है।उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें हैं और यहां पर बीजेपी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी जय पांडा के ही कंधों पर है।

SHARE

Must Read

Latest