Voice Of The People

किसानों को लेकर राहुल गांधी ने झूठ बोला, हिंदुओं से माफी मांगे; जेपी नड्डा ने किया पलटवार

लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पहली बार सदन को संबोधित किया और कई मुद्दों पर केंद्र की बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सदन में भगवान शिव की तस्वीर दिखाई और हिंदू धर्म को लेकर भी एक बयान दिया। इस बयान के बाद सत्ता पक्ष ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी है।

बताते चलें कि जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि पहला दिन, सबसे खराब शो। झूठ और हिंदू घृणा कुल मिलाकर संसद में राहुल गांधी। तीसरी बार असफल हुए एलओपी को उत्तेजित, दोषपूर्ण तर्क करने की आदत है। उनके आज के भाषण से पता चला है कि न तो उन्होंने 2024 के जनादेश को समझा है और ना ही उनमें किसी भी तरह की विनम्रता है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि राहुल गांधी को सभी हिंदुओं को हिंसक कहने के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए। यह वही व्यक्ति है जो विदेशी राजनयिकों से कह रहा था कि हिंदू आतंकवादी हैं। हिंदुओं के लिए यह नफरत बंद होनी चाहिए।

आगे जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष के नेता अब पांच बार सांसद रह चुके हैं, लेकिन उन्होंने संसदीय मर्यादाएं नहीं सीखी हैं और न ही उन्हें शिष्टाचार की समझ है। बार-बार वे बातचीत के स्तर को गिरा देते हैं। आज उन्होंने अध्यक्ष के लिए जो कहा, वह बहुत ही घटिया था। उन्हें अध्यक्ष से माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने उनकी ईमानदारी और व्यक्तित्व पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

SHARE

Must Read

Latest