Voice Of The People

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में सुनाया कांग्रेस के 99 मार्क्स वाला किस्सा, जानिए क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यह इतिहास में पहली बार है, जब कांग्रेस पार्टी लगातार तीसरी बार 100 के आंकड़ों को पार नहीं कर पाई है। उन्होंने इस दौरान संसद में 2 किस्से भी सुनाए।

राष्ट्रपति अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने नाम लिए बिना कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए बालक बुद्धि और फेल होने वाले बच्चे जैसा शब्द का प्रयोग किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हार की समीक्षा करने की बजाय फर्जी जीत में डूबी हुई है।

किस्सा सुनाते हुए मोदी ने कहा कि एक बार परीक्षा के बाद एक बालक 99 मार्क्स लेकर घमंड में घूम रहा था। वो बालक लोगों को बताता था देखो मुझे 99 मार्क्स आए हैं। लोगों को लगता था कि इस बालक ने 100 में से 99 मार्क्स लाए हैं। लोग इसके लिए बालक को शाबाशी भी दे रहा था, लेकिन हकीकत कुछ और था।

मोदी ने कहा कि जब बालक बहुत घूम लिया, तब उसके शिक्षक ने उसे कहा कि अरे बालक बुद्धी, तुम्हें 100 में से 99 नहीं, 543 में से 99 मार्क्स आए हैं। पीएम मोदी का यह निशाना लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की तरफ था। हालिया चुनाव में कांग्रेस को 543 में से 99 सीटों पर जीत मिली है।

SHARE

Must Read

Latest