Voice Of The People

राहुल गांधी के हिंदू हिंसक वाले बयान पर कांग्रेस में दरार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने दी नसीहत

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर बीजेपी नेता तो हमलावर हैं ही, कांग्रेस में भी दरार पड़ती दिख रही है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्वजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी के बयान को उचित नहीं बताया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लक्ष्मण सिंह ने इस बाबत एक पोस्ट लिखी है और राहुल गांधी के बयान हमला बोला।

लक्ष्मण सिंह ने संसद में राहुल गांधी की हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को अशोभनीय है और अनावश्यक बताया है। कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में राहुल गांधी को नसीहत भी दी। उन्होंने लिखा कि यहां केवल और केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दों को ही उठाना उचित होगा।

लोकसभा में कल राहुल गांधी ने नेता विपक्ष के तौर पर पहली बार 90 मिनट का भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने हिंदू, मणिपुर, किसान, अग्निवीर और नीट पेपर लीक से जुड़े मुद्दों पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। इसी दौरान उन्होंने कहा कि हर धर्म कहता है – डरो मत। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू हिंसा नहीं फैला सकता। इसी के साथ उन्होंने बीजेपी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी हिंदू नहीं है, बीजेपी के पास हिंदुत्व का ठेका नहीं है।

SHARE

Must Read

Latest