Voice Of The People

कोयंबटूर में होगा Western Ghats Lit Fest 2024 का आयोजन, प्रदीप भंडारी इस अहम मुद्दे पर रखेंगे अपनी राय

द वेरंडा क्लब द्वारा आयोजित वेस्टर्न घाट लिट फेस्ट 19 और 20 अक्टूबर, 2024 को अपने तीसरे संस्करण के लिए वापस आ रहा है। अपने पिछले संस्करणों की सफलता के बाद इस साल का उत्सव एक शानदार अनुभव का वादा करता है, जिसमें वक्ताओं की एक लाइनअप और वैश्विक दृष्टिकोण शामिल है। इस कार्यक्रम को द वेरंडा क्लब की निदेशक शेफाली वैद्य द्वारा क्यूरेट किया गया है।

कोविड-19 महामारी के बाद 2022 में शुरू किए गए इस उद्घाटन संस्करण में 16 वक्ताओं ने हिस्सा लिया और एक जीवंत साहित्यिक मंच स्थापित किया। 2023 के संस्करण में काफी विस्तार हुआ, जिसमें दो दिनों में 24 वक्ताओं ने भाग लिया और कोयंबटूर में 1,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

इस बार के संस्करण में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी बहुत ही अहम मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे। प्रदीप भंडारी Demography Is Destiny पर अपनी बात रखेंगे।

इस वर्ष के उत्सव में भारत और विदेश से 27 से अधिक वक्ता भाग लेंगे, जिनमें प्रमुख लेखक, विचारक और सांस्कृतिक हस्तियाँ शामिल हैं। उपस्थित लोग पैनल चर्चा, मुख्य भाषण, पुस्तक विमोचन और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आनंद ले सकते हैं, जो विभिन्न विषयों पर आधारित हैं। विशेष रूप से, इस विशेष संस्करण में रक्षा, भारतीय ज्ञान प्रणाली, योग और संस्कृत पर समर्पित सत्र शामिल होंगे।

SHARE

Must Read

Latest