Voice Of The People

क्या संदीप सिंह मुंबई पुलिस के साथ मिलकर बड़ी साजिश रच रहे थे?

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिनों दिन नये-नये राज निकलकर सामने आ रहे है। आज रिपब्लिक टीवी पर सुशांत के करीबी माने जाने वाले उनके दोस्त सुरजीत सिंह राठौर ने यह दावा किया है कि जब वह सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को देखने के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंचे, तो वहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही संदीप सिंह के इशारे पर मुंबई पुलिस ने उन्हें हॉस्पिटल से जाने के लिए कह दिया था।

कल रिपब्लिक टीवी ने सुशांत की बॉडी को कूपर हॉस्पिटल ले जाने के बाद के वीडियो पेश किए, संदीप सिंह सुशांत की बड़ी बहन के साथ दिख रहे थे, लेकिन चौंकाने वाली बात यह थी कि संदीप सिंह वीडियो में किसी को थम्सअप का इशारा भी कर रहे थे। वीडियो में जब सुशांत की बॉडी को एंबुलेंस से हॉस्पिटल में उतारा जा रहा था तो वहां पर एक नहीं दो स्ट्रेचर दिख रहे थे। संदीप की उन सभी भूमिकाओं की जांच होनी चाहिए कि क्यों वह सुशांत के इतने महीने से टच में नहीं होने के बाद भी अचानक उनकी मौत के बाद सभी मौकों पर पहले कैसे और क्यों पहुंच रहे थे? आखिर वह कैसे रिया चक्रवर्ती को जानते है? वीडियो में वह किसे थम्सअप का इशारा कर रहे है?

संदीप सिंह ने शुरू में यह भी दावा किया था कि सुशांत की मौत के बाद सारी कागजी कार्रवाई उन्होंने ही पूरी की है। जब सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड के नेपोटिज्म का एंगल उभर कर आया, तो संदीप सिंह ने इसे सिरे से खारिज कर दिया और बिना सवाल पूछे ही बोल दिया था कि बॉलीवुड का इससे कोई लेना देना नहीं है। अपनी कंपनी खोलने से पहले संदीप सिंह संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के सीईओ भी रह चुके है।

SHARE

Must Read

Latest