Voice Of The People

अंगकित दत्ता के उत्पीड़न के आरोपों के बाद यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को असम पुलिस ने दिया नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

असम पुलिस ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को नोटिस जारी किया है। बीवी श्रीनिवास को असम पुलिस ने 2 मई को दिसपुर में पूछताछ के लिए बुलाया है। असम यूथ कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रह चुकी अंगकिता दत्ता ने बीवी श्रीनिवास पर उत्पीड़न का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

कांग्रेस नेता अंगकिता दत्ता ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर बताया था कि यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास लगातार उन्हें परेशान करते रहे हैं और उनका उत्पीड़न किया गया है। उन्होंने यह भी लिखा था ट्विटर पर कि उन्होंने इसकी शिकायत राहुल गांधी से भी की थी, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।

इसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया और अब बीवी श्रीनिवास को नोटिस जारी हुआ है। गुवाहाटी के असिस्टेंट कमिश्नर के नेतृत्व में एक टीम कर्नाटक के बेंगलुरु गई, जहां पर श्रीनिवास का घर है। हालांकि श्रीनिवास अपने घर पर मौजूद नहीं थे। इस कारण उनके घर के सामने नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अंगकित दत्ता को पार्टी से बाहर कर दिया है। उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की गई है और उन्हें 6 साल तक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।

SHARE

Must Read

Latest