Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी बरसी आज; पढ़िए जब प्रदीप भंडारी के शो में सुशांत की बहन ने खोले थे कई सनसनीखेज राज

सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक 3 साल पहले 14 जून, 2020 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई थी। सीबीआई से लेकर ईडी और नारकोटिक्स की टीम तक, सभी ने अभिनेता की मौत की जांच की थी।

सुशांत की मौत को तीन साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर समय-समय पर सुशांत के नाम के हैशटैग्स ट्रेंड करते रहते हैं। तीसरी पुण्यतिथि पर फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। साथ ही उन्हें न्याय दिलाने की गुहार भी लगा रहे हैं।

जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में सबसे आगे रहे हैं। उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका का TV पर सबसे पहले इंटरव्यू किया था। आज सड़ ठीक 169 दिन पहले प्रदीप भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दूसरी बार इंटरव्यू लिया था। उस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि सुशांत से मौत से पहले क्या बात हुई थी।

प्रदीप भंडारी ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह से पूछा था कि सुशांत में कहा था कि वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे तो क्या ये दिशा की मौत के बाद कहा था सुशांत ने? इसके जवाब में प्रियंका सिंह ने कहा कि मेरी बड़ी बहन वहां थी और वो लगातार मुझसे बात कर रही थी। हम सब आपस में बात कर रहे थे।

इस पर प्रदीप भंडारी ने पूछा कि आप शॉक नहीं हुई कि एकदम से सुशांत ने दिशा की मौत के बाद बोला कि ये मुझे भी नहीं छोड़ेंगे तो क्या सुशांत को सिग्नल मिल गया था कि दिशा की मौत सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचने के लिए हुई है? इसके जवाब में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने बताया था कि उस समय ये हमारे दिमाग में आ गई कि कुछ तो बात है और इसलिए हमलोग प्लान करने लगे थे कि रविवार को तुम आओगे। हमें बस ये पूछना था कि आप कैसे दिल्ली आना पसंद करोगे? क्योंकि कोविड का समय था, चीजें काफी अलग थी उस समय पर। हमने ये भी पूछा कि आप गाड़ी चला कर आना चाहोगे। हम वही बात कर रहे थे और यह हो गया जो कि बहुत पीड़ादायक था।

फिर प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या जब CBI के सामने भी इस बात को आपने दर्ज किया था जो आप इस वक्त बता रही हैं कि 8 से 9 तारीख के बीच में सुशांत ने जब ये कहा था कि मुझे भी नहीं छोड़ेंगे? इसके जवाब में प्रियंका सिंह ने कहा कि जब हमारा FIR दर्ज हुआ और जब सुप्रीम कोर्ट ने केस CBI को सौंप दी और फिर जांच चालू हुआ। सबसे पहले परिवार वालों को ही बुलाया गया तो हमने एक एक बात सबूत के साथ CBI को दिया। यहां तक की मेरा ओपनिंग स्टेटमेंट था कि सर इसको आप एक साजिश के तरह देखिएगा क्योंकि इनके 2 साल पहले की जो बातें हो रही है और आज जो ये चीज हुई है, ये सब आपस में जुड़ी हुई है।

SHARE

Must Read

Latest