Voice Of The People

UCC पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले- देश दो कानूनों पर कैसे चल सकता?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूनिफॉर्म सिविल कोर्ड पर बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि दोहरी व्यवस्था से देश कैसे चलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार कहा कि समान नागरिक संहिता बनाओ।

पीएम मोदी ने भोपाल में कहा, “समान नागरिक संहिता के नाम पर लोगों को भड़काने का काम हो रहा है। देश दो कानूनों पर कैसे चल सकता है? भारत के संविधान में भी नागरिकों के समान अधिकार की बात कही गई है। सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार कहा है कि समान नागरिक संहिता लाओ, लेकिन ये वोट बैंक के भूखे लोग हैं।”

प्रधानमंत्री ने तीन तलाक को लेकर कहा, “जो भी तीन तलाक के पक्ष में बात करते हैं ये लोग मुस्लिम बेटियां के साथ बहुत बड़ा अन्याय कर रहे हैं। तीन तलाक से सिर्फ बेटियों को नुकसान नहीं होता है बल्कि इससे पूरा परिवार तबाह हो जाता है। मैं समझता हूं कि मुसलमान बेटियों पर तीन तलाक का फंदा लटका कर कुछ लोग उन पर हमेशा अत्याचार करने की खुली छूट चाहते है।”

पीएम मोदी ने पसमांदा मुसलमानों पर भी बड़ा बयान दिया। पीएम ने कहा कि राजनीति ने पसमांदा मुस्लिमों का जीना मुश्किल कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग मुस्लिमों को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिमों के साथ वोट बैंक की राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि नागरिक संहिता के नाम पर मुसलमानों को भड़काया जा रहा है।

SHARE

Must Read

Latest