Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से बोले सांसद मनोज तिवारी- तथ्यों के आधार पर अरविंद केजरीवाल जेल जाएंगे

मंगलवार को इलेक्शन की बात, प्रदीप के साथ में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से प्रदीप भंडारी ने EXCLUSIVE बातचीत की। मनोज तिवारी ने बेझिझक हर सवालों का जवाब दिया और अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया।

अरविंद केजरीवाल के घोटालों में शामिल होने के बारे में जब प्रदीप भंडारी ने सवाल किया आप जब इतने कॉन्फिडेंट हैं कि अरविंद केजरीवाल जेल जाएंगे। ये आपकी एक्सपेक्टशन है, इंट्यूशन है या कोई सबूत है। इस सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि तथ्य ऐसे हैं कि अरविंद केजरीवाल क्या, कोई भी व्यक्ति होता उसकी जगह तो उसको सजा होनी ही होनी है और जेल तो कई कारणों से जाया जाता है। जेल जाना हमेशा बुरा ही नहीं होता।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भी जेल गए थे। लेकिन पहली बार ऐसा होगा कि एक व्यक्ति जो जब शुरू हुआ था तो एकदम से ईमानदारी की प्रतिमूर्ति बनके। बातें ऐसी जैसे बिल्कुल नई राजनीति शुरू हो रही है और उसका इतना बुरा हश्र करके खड़ा होगा वो खुद अपने जीवन में और ऐसा व्यक्ति जब जेल जाएगा तो मात्र वही जेल नहीं जाएगा। उसकी सोच के तमाम लोग जेल जाएंगे।

आगे मनोज तिवारी कहते हैं कि ये माना जाएगा कि ऐसा जो करेगा वैसा ही भरेगा। अरविंद केजरीवाल, हम उनके पीछे नहीं पड़े हैं, वो दिल्ली को नष्ट करने के पीछे पड़े हैं। हमलोग तो दिल्ली के लोगों के साथ, दिल्ली के रक्षा में खड़े हैं।

लेकिन अरविंद केजरीवाल ने जो रुलाया है, सांसो के लिए, पानी के लिए, टूटी गलियों से, गड्ढो से ऑटो रिक्शा वाला घुस गया, ऑटो रिक्शा वाला मर गया। कहां तो उसे सुरक्षा देनी थी, उसको टैक्सी स्टैंड, ऑटो स्टैंड देना था। प्रदीप भाई ये सारी चीज़ें, ये तथ्य हैं जो अरविंद केजरीवाल जी को जेल के दरवाजे तक ले जा रहे हैं और मुझे लगता है कि समय बहुत कम रह गया है।

SHARE

Must Read

Latest