Voice Of The People

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रदीप भंडारी की पाक हिंदुओं पर रिपोर्ट के लिए प्रशंसा की, बोले- आपका जज्बा लाजवाब

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू के दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उनकी बहुत प्रशंसा की। मनोज तिवारी ने कहा प्रदीप भंडारी जी मैंने सोशल मीडिया पर आपकी पाक हिंदू कैंप की एक रिपोर्ट देखी जो आज भी काफी वायरल है।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा पूरे देश ने आपकी इस रिपोर्ट और कवरेज को देखा है। मैं आपकी इस रिपोर्ट से काफ़ी प्रभावित हुं और मैं गर्व से कहता हुं कि आज देश को आप जैसे सच्चे राष्ट्रवादी जर्नलिस्ट की बहुत ज्यादा जरूरत है।

बताते चलें कि प्रदीप भंडारी ने बीते गुरुवार को दिल्ली के पाक हिंदू कैंपों का दौरा किया था और उनकी मांगों और मनोस्थिती को पूरे देश तक पहुंचाया था। उनकी ये रिपोर्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी। पूरे देश ने इसकी सराहना की और सभी ने इसका समर्थन किया था।

दिल्ली के यमुना किनारे मजनू का टीला इलाके में पाकिस्तान के सिंध प्रांत से लौटे 150 हिंदू शरणार्थी परिवार रहते हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार कुल मिलाकर यहां 700 लोग हैं। इनके कैंपों में बिजली की सुविधा दी गई है। यहां लगभग सभी के आधार कार्ड बन चुके हैं और इनके बच्चे सरकारी विद्यालय में पढाई कर रहे हैं। सभी ने बताया हम यहां बहुत खुश हैं ।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest