Voice Of The People

बंगाल चुनाव में TCM की बड़ी जीत पर अभ‍िषेक बनर्जी का वार बोले – ‘लोकसभा चुनाव का रास्ता साफ’

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी पर कटाक्ष करते हुए अभ‍िषेक बनर्जी ने कहा कि ममता के लिए नो वोट अभ‍ियान को जनता ने नाउ वोट फॉर ममता में बदल द‍िया। निश्चित तौर पर हमें शानदार जनमत मिला है। यह लोकसभा चुनाव का रास्ता साफ करता है। बंगाल में इस प्यार के लिए आपको धन्यवाद देता हूं।

अभ‍िषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘लोगों का आभारी हूं, जिसने #तृणमूलनवज्वार को भारी समर्थन देकर विपक्ष के ‘नो वोट टू ममता’ अभियान को ‘नाउ वोट फॉर ममता’ में तब्दील कर दिया। निश्चित तौर पर हमें शानदार जनमत मिला है और लोकसभा चुनाव का रास्ता साफ करता है। बंगाल मैं इस प्यार के लिये आपको धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने आगे लिखा है कि , बंगाल के लोगों ने बीजेपी-सीपीआईएम और कांग्रेस विरोधी गठबंधन को खारिज कर दिया है। उनकी निराशा मीडिया के एक वर्ग की उदासी पर हावी है। अभिषेक बनर्जी ने बताया कि राज्य सरकार को बदनाम करने का निराधार और दुर्भावनापूर्ण अभियान भी बंगाल के मतदाताओं को प्रभावित नहीं कर सका।

आपको बतादे की, शाम चार बजे तक के आंकड़ों के हिसाब से TMC ने 12,518 ग्राम पंचायत सीटों पर जीत दर्ज कर ली है। वहीं 3,620 सीटों पर उसकी बढ़त है। वहीं बीजेपी ने 2,781 सीटों पर जीत दर्ज की और 915 सीटों पर उसको बढ़त है। बंगाल में कुल 63,229 ग्राम पंचायत सीट हैं। इसमें से 959 पर लेफ्ट फ्रंट और 625 पर कांग्रेस को जीत मिली है।

SHARE

Must Read

Latest