Voice Of The People

एग्जिट पोल पर राहुल गांधी के बयान पर ANI से बोले प्रदीप भंडारी- ये ग्राउंड पर काम करने वाले सैंकड़ों प्रोफेशनल्स का अपमान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एग्जिट पोल्स को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल नहीं बल्कि यह मोदी जी का पोल है और उन्होंने भिजवाया है। इस मुद्दे पर अब चर्चा भी तेज हो गई है। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई ने राहुल गांधी के बयान को लेकर जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी से बात की।

प्रदीप भंडारी ने राहुल गांधी के बयान का विरोध किया और कहा कि यह जमीन पर काम करने वाले सैकड़ो प्रोफेशनलस का अपमान है। प्रदीप भंडारी ने कहा, “शायद राहुल गांधी राजनीतिक मजबूरियों के कारण चुनिंदा स्मृति लोप से पीड़ित हैं। जब तेलंगाना विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल आए, तो तत्कालीन सीएम ने टीवी चैनलों पर आकर इंटरव्यू दिया कि पार्टी इन एग्जिट पोल को देखने के लिए उत्साहित है। उस समय सभी एग्जिट पोल ने कहा था कि कांग्रेस तेलंगाना में सरकार बनाएगी। दुख की बात है कि जब एग्जिट पोल आपके पक्ष में नहीं होते हैं तो यह उन हजारों पेशेवरों का अपमान है जो इस भीषण गर्मी में जमीन पर कड़ी मेहनत करते हैं।”

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा, “ग्राउंड रिसर्चर्स देश के कोने-कोने घूमते हैं और फिर उसके बाद वहां से डाटा लेकर आते हैं। अब इतना सब कुछ करने के बाद उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाना, मेरे हिसाब से यह दुर्भाग्यपूर्ण है।”

SHARE

Must Read

Latest