Voice Of The People

ISIS ने राम मंदिर, नूपुर शर्मा और पीएम मोदी पर हमले की दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

ISIS समर्थित पत्रिका “वॉयस ऑफ खुरासान” के नवीनतम संस्करण में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हिंदुओं और हिंदू नेताओं पर निशाना साधा गया है। पत्रिका ने खुलेआम हिंदू नरसंहार का आह्वान किया और भारतीय हिंदू नेताओं पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाया।

लेख में लिखा था, “भारतीय मुश्रिकों को मारो, चाकुओं से उनके पेट काटे, मंदिरों, घरों, कारों, संपत्ति और फसलों को जलाओ, भीड़-भाड़ वाली जगहों को निशाना बनाओ और उन्हें दिखाओ कि पैगंबर मुहम्मद की उम्माह अभी भी जीवित है।” इसमें आगे कहा गया था कि अगर भारतीय मुसलमान हिंदुओं पर हमला करने में असमर्थ हैं, तो दुनिया भर में रहने वाले इस्लामवादियों को भारत पर हमला करना चाहिए। इसमें लिखा था, “अगर भारत के मुसलमान इन मुश्रिकों पर काबू नहीं पा सके, तो इस्लामिक स्टेट की सभी विलायत के दरवाज़े तुम्हारे लिए खुले हैं।”

ISIS ने अपनी पत्रिका में पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निशाना बनाया। नूपुर शर्मा की तथाकथित विवादास्पद टिप्पणियों का लेख में अप्रत्यक्ष रूप से उल्लेख किया गया था और उन्हें बेहद अपमानजनक बताया गया था। उल्लेखनीय है कि नूपुर शर्मा के खिलाफ टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब उन्होंने सीमित सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी है और लगातार तीसरी बार आम चुनाव जीतने पर पीएम मोदी को बधाई दी है। ISIS ने इस घटना का इस्तेमाल भारत के खिलाफ हिंसक जिहाद के आह्वान को सही ठहराने के लिए किया।

SHARE

Must Read

Latest