Voice Of The People

लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी और केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- वर्क फ्रॉम होम सुना था लेकिन अब वर्क फ्रॉम जेल देख लिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद का प्रस्ताव सदन में पेश किया। इस दौरान भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को और गरीब किया। जनता ने भी कांग्रेस को बार-बार नकारा है और तीसरी बार देश में स्थिर सरकार बनाई है।

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने वर्क फ्रॉम होम तो सुना था, लेकिन अब वर्क फ्रॉम जेल देखने का अवसर विपक्षी गठबंधन ने दिया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब ये भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी का मुकाबला दो चुनावों में नहीं कर पाए तो एक ऐसा गठबंधन बनाया, जो जेल वाले और बेल वाले ने मिलकर बनाया, कुछ जेल में थे, कुछ बेल पर थे।

अनुराग ठाकुर ने एनडीए सरकार की पिछले 10 सालों की कई आर्थिक उपलब्धियों को गिनाया और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोकसभा में विपक्ष के नेता बनने से पहले तक वे बिना जिम्मेदारी के सत्ता का आनंद ले रहे थे। दरअसल राहुल गांधी के विपक्ष के नेता बनने पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता के पास अब जिम्मेदारी के साथ सत्ता है और बिना किसी जिम्मेदारी के जमींदारी नहीं चलेगी।

SHARE

Must Read

Latest