Voice Of The People

कंगना रनौत का बड़ा खुलासा: जावेद अख्तर ने कहा रितिक रोशन से माफी मांगो वरना खुद खुशी करनी पड़ जाएगी

बीते महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी उसके बाद से लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म के विरुद्ध एक विद्रोह सर छिड़ गया था सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार लोगों ने बड़ी-बड़ी फिल्म हस्तियों को नेपोटिज्म के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया जा रहा है।  कई चौंकाने वाले खुलासे भी इस दौरान हुए। वही समर्थ को कुछ जाने-माने फिल्म हस्तियों ने सुशांत की आत्महत्या पर सीबीआई जांच की भी मांग की थी। वहीं अब एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कंगना रनौत ने बयान दिए हैं कि यदि उनके द्वारा कही गई बातें सही नहीं होंगी तो वह अपना पदम श्री वापस कर देंगी।

बता दें कि कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि “मुझसे जावेद अख्तर ने कहा कि तुम रितिक रोशन से माफी मांग लो नहीं तो तुम्हें भी आत्महत्या करनी पड़ जाएगी”

कंगना ने कहा है कि अगर वह अपने बयानों को साबित नहीं कर पाती हैं तो पद्मश्री सम्मान वापस कर देंगी। कंगना रनौत ने कहा, ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बयान देने के लिए बुलाया’। मैंने उनको बताया कि अभी मैं मनाली में हूं और क्या मेरा बयान लेने के लिए आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं, लेकिन उनका अभी तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest