Voice Of The People

पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण के मामले ,तो सबसे अधिक रिकवर भी हुए, पढ़िए रिपोर्ट

 

भारत में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अब कोरोना के मामले 13 लाख के करीब पहुंचने वाले हैं। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड मरीजों की संख्या देश में बढ़ी है। तो वहीं पर पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड संख्या में मरीज रिकवर हुए हैं। पिछले 24 घंटों में 700 से अधिक लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है। आपको बता दें कि कोरोना का प्रकोप महाराष्ट्र ,आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु में लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

रिकार्ड मामले आए

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड मरीज सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 49310 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जो कि 1 दिन में हिंदुस्तान में सबसे अधिक संक्रमण के मामले हैं।

हालांकि इसी बीच एक अच्छी खबर भी आई है कि पिछले 24 घंटों में अब तक सबसे अधिक 34602 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। 1 दिन में सबसे अधिक रिकवर मरीजों की संख्या कल अपने देश में है। तो वहीं पर कल रिकॉर्ड 740 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे अधिक प्रकोप है। महाराष्ट्र में कल 9800 से अधिक मामले सामने आए हैं।जबकि महाराष्ट्र में कुल मामले 3 लाख 50 हजार के करीब पहुंच चुके हैं। वहीं पर कोरोना से 12000 से अधिक लोगों की मौत महाराष्ट्र में हो चुकी है, जो कि एक राज्य में सबसे अधिक है। आपको बता दें कि तमिलनाडु और कर्नाटक में भी कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं और तमिलनाडु में कोरोना का आंकड़ा दो लाख के करीब पहुंच चुका है। पिछले 10 दिनों से उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है। पिछले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश में 2500 से अधिक मामले सामने आए हैं।

बंगाल ,बिहार और उड़ीसा में जैसे ही टेस्ट बढ़ने शुरू हुए कोरोना के मामले भी बढ़ने शुरू हो गए। हालांकि दिल्ली ने कोरोना पर काफी अच्छा कंट्रोल किया। वर्तमान में अगर किसी एक राज्य में सबसे अधिक कोरोना के बेड खाली है तो वह दिल्ली है। दिल्ली में अब रिकवरी रेट नए संक्रमण से अधिक हो गया है।

SHARE

Must Read

Latest