Voice Of The People

फिल्म आलोचक कोमल नाहटा को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को क्रिटिसाइज करना पड़ा महंगा

कल शुक्रवार शाम 7:30 बजे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज़्नी हॉट स्टार प्लस पर लॉन्च हो गई।

फिल्म दर्शकों के लिए काफी इमोशनल रही, क्योंकि इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिलीज किया जा रहा था। फिल्म रिलीज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा पर फिल्म आलोचक अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

इसी बीच फिल्म आलोचक कोमल नाहटा ने दिल बेचारा फिल्म को लेकर अपना ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा के दिल बेचारा फिल्म को देखकर मायूसी हुई। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट के साथ न्याय नहीं करती है। यह एक डल और डिप्रेशन फिल्म है।


जिसके बाद कोमल नाहटा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने ट्वीट किया ‘आपने देखा है इस तरह के तथाकथित फिल्म आलोचकों को सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों को अच्छी रेटिंग देते है। यह फ़िल्म आलोचक ही परिवारवाद और पक्षपात का असली कारण है। यह सही समय है इनके रिव्यू को परखने का जब सभी फिल्म आलोचक फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।’

देवांशी नाम के एक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया ‘सर क्या अपना आप अपना मुंह बंद नहीं रख सकते है और शांति से एक जगह रहिए। और हम सभी को अकेला जाने दीजिए हमें आपके साथ की कोई जरूरत नहीं है। कमल नाहटा जैसे लोगों से आप और क्या उम्मीद कर सकते है। बॉलीवुड तो खत्म समझो।’

इसके बाद कमल नाहटा का सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर ट्वीट वायरल होने लगा जिसमें उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर तारीफ की थी।

जिसके बाद यूजर्स ने कोमल नाहटा को जमकर निशाने पर लिया। और उन पर फिल्मों को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगाया। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में फिल्म आलोचक राजीव मसंद से भी पूछताछ की गई है जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ब्लाइंड आर्टिकल्स लिखे थे। जिसमें से एक आर्टिकल में उन्होंने बिना नाम लिए सुशांत सिंह राजपूत को ओवरप्राइजेड आउटसाइडर बताया था।

आपको बता दें, दिल बेचारा फिल्म को आईएमडी ने 10 में से 10 स्टार दिए, जबकि फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने भी 5 में से 4 स्टार दिए हैं।

SHARE

Must Read

Latest