Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती को किया जा सकता है गिरफ्तार:- SP विनय तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन नए खुलासे किए जा रहे है। तो बता दे कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने के बाद से अब तक मुंबई पुलिस 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज करवा चुकी है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत सिंह की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है।

हालांकि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस भी मामले की जांच में लग चुकी है। मामले की जांच और आगे ले जाने के लिए पटना से पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी मुंबई पहुंच चुके हैं।

रिया चक्रवर्ती को किया जा सकता है गिरफ्तार:- SP विनय तिवारी

पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी का दावा है कि सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई और बिहार पुलिस के बीच सही तालमेल नहीं है।

एक निजी समाचार संस्थान के साथ साक्षात्कार में विनय तिवारी ने बताया, ‘हमें अभी तक मुंबई पुलिस से मामले से संबंधित दस्तावेज नहीं मिले हैं। हम सभी दस्तावेजों को एकत्र करेंगे, जिसमें एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट, पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट और लोगों के बयान शामिल होंगे।’

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि रिया को गिरफ्तार करने के लिए कोई उचित योजना नहीं है, जिसके खिलाफ आत्महत्या के उकसाने का आरोप दायर किया गया है। लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें हिरासत में ले लेंगे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest