Voice Of The People

कौन है श्रुति मोदी, सुशांत सिंह राजपूत केस में C.B.I. द्वारा दर्ज की गई F.I.R. में नाम शामिल है।

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज एफआईआर में छह लोगों का नाम शामिल है। सीबीआई द्वारा दर्ज की गई F.I.R. में एक नाम है श्रुति मोदी का भी है। सोशल मीडिया पर F.I.R. की तस्वीरें आने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन है श्रुति मोदी?

श्रुति मोदी रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत दोनो की करीबी है, इस तथ्य को साबित करने के लिए जन की बात की टीम को श्रुति मोदी के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट मिला जिसको रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत दोनो फॉलो करते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि श्रुति के पास केवल 4000 फॉलोवर्स है और उनका अकाउंट पर कोई ब्लू टिक भी नहीं है। सुशांत के मौत के बाद मामला जब पुलिस के पास गया तब श्रुति ने अपने अकांउट को प्राइवेट कर दिया।

सीबीआई के द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में जिन छह लोगों के नाम है, उनमें सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्य शामिल है। C.B.I. के द्वारा दाख़िल की गई F.I.R. बिहार पुलिस द्वारा पहले दर्ज की F.I.R. पर आधारित है, जो पटना में दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह के द्वारा दर्ज की गई थी।

सीबीआई ने रिया, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, और श्रुति मोदी के अलावा अन्य अज्ञात लोगों को नामजद किया है। इन सभी लोगों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आत्महत्या, आपराधिक सहित अन्य आरोप लगाए गए हैं। जिसमे मुख्य तौर पर साजिश, चोरी, आपराधिक विश्वासघात, धोखाधड़ी और अन्य अपराध शामिल हैं।

कौन है श्रुति मोदी?

श्रुति मोदी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की पूर्व मैनेजर हैं। यह 29 जुलाई को एक मीडिया रिपोर्ट द्वारा प्रमाणित तथ्य है। जिसमें कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत की जांच के तहत श्रुति मोदी का भी बयान दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, यह पता चला है कि श्रुति सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-बिजनेस मैनेजर भी थी।

मुंबई पुलिस को दिए गए श्रुति के बयान के अनुसार, वह जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक सुशांत के साथ जुड़ी थी। एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार श्रुति ने मुंबई पुलिस को बताया कि सुशांत “आर्थिक रूप से मजबूत” थे और उन्होंने हर महीने लगभग 10 लाख रुपये खर्च किए थे जब तक वो सुशांत की मैनेजर थीं, श्रुति ने पुलिस के साथ दिवंगत अभिनेता के मासिक खर्चों का ब्रेक-अप भी साझा किया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest