Voice Of The People

यूपी में बीजेपी विधायक को पुलिस ने पीटा, सांसद सतीश गौतम विधायक के समर्थन में थाने पहुंचे

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीजेपी विधायक को ही पुलिस ने कूट दिया। आपने यूपी में कई ऐसी घटनाएं देखी होंगी जहां पर अधिकारियों ने नेताओं को लताड़ लगाई हो। खबर के अनुसार यूपी में अधिकारियों को योगी सरकार ने खुली छूट दे रखी है। लेकिन इसका नुकसान बीजेपी यानी सत्ताधारी दल के नेताओं को भी उठाना पड़ रहा है। आए दिन कहीं से खबरें आती हैं कि आज इस जिले के बीजेपी विधायक धरने पर बैठे हैं, क्योंकि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।

अलीगढ़ में बीजेपी विधायक की पिटाई

ताजा घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से है। आपको बता दें कि अलीगढ़ के इगलास विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी को पुलिस ने थाने में कूट दिया। एमएलए राजकुमार सहयोगी के अनुसार वह किसी मामले को लेकर थाने गए थे ,जहां पर उनकी पुलिस से झड़प हो गई और उसके बाद पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी। बाद में मीडिया वालों को वहां पर बुलाया गया। उसके बाद राजकुमार सहयोगी बाहर आए। इसके साथ ही उनके कपड़े भी फटे हुए थे।

आपको बता दें कि इस घटना के बाद बीजेपी नेताओं में और पुलिस के बीच मनमुटाव है। विधायक के समर्थन में अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद सतीश गौतम भी थाने पहुंच गए। सतीश गौतम के साथ बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे। वहीं पर सांसद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे अपराध करने वाले पुलिसकर्मी थाने में नहीं रहेंगे। हम न्याय दिला कर रहेंगे।

SHARE

Must Read

Latest