Voice Of The People

आखिर कौन है वह लड़की जो सुशांत की मृत्यु के बाद सुशांत की बिल्डिंग के अंदर भाग कर जाती है?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन कोई बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी संबंध में रिपब्लिक मीडिया ने कल 4 वीडियो सामने लाए थे जिसमें एक लड़का जो कि दीपेश सावंत बताया जा रहा है, वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के वक्त वहीं पर मौजूद था। बाद में वह पुलिस के सामने ही काला बैग लेकर भागते हुए दिखाई देता है। फिर बाद में वह बैग किसी को दे देता है और फिर सुशांत की बॉडी को स्ट्रेचर के साथ एंबुलेंस की तरफ ले जाता दिखाई देता है। इसी बीच वहां पर एक लड़की मौजूद होती है जो सुशांत की मौत के बाद सुशांत की बिल्डिंग के अंदर जाती है। यह सब कुछ पुलिस के सामने होता है लेकिन पुलिस किसी से कुछ नहीं पूछती ना ही पुलिस यह सब कुछ किसी प्रेस में बताती है। सवाल ये उठता है कि आखिर में वह रहस्यमय लड़की कौन थी जो सुशांत की मृत्यु के बाद सुशांत की बिल्डिंग के अंदर जाती है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह लड़की शौविक चक्रवर्ती जो कि रिया चक्रवर्ती का भाई है उसकी गर्लफ्रेंड जमीला कैलकटवाला हो सकती हैं? हालांकि अभी तक इस खबर की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हुई है कि वह लड़की शौविक चक्रवर्ती की गर्लफ्रेंड ही है।

आपको बता दें कि कल रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने 4 वीडियोस के जरिए एक बड़ा खुलासा किया था। उन वीडियोस के अनुसार ये घटना घटित हुई थी।

वीडियो प्रूफ 1

जब सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हत्या हुई उस समय जब पुलिस वहां पर पुलिस पहुंची तो वहां पर एक शख्स मौजूद था जो कि काला टी शर्ट पहना हुआ था और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। रिपब्लिक मीडिया के सूत्रों के अनुसार यह शख्स सुशांत का हाउस मैनेजर दीपेश सावंत है। बाद में यही शख्स एक काले रंग का बैग लेकर दौड़ता हुआ दिखाई देता है।

वीडियो प्रूफ 2

आपको बता दें कि दूसरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी जहां पर है बेड पर उसी के बगल में एक काला बैग रखा हुआ था, जो कि दीपेश सावंत लेकर के भागता है। जो बैग दीपेश सावंत लेकर के भागता है वह बैग ठीक उसी तरह का होता है जैसा बैग सुशांत की बॉडी के बगल बेड पर पड़ा हुआ था और पुलिस यह सब कुछ देखती रहती है।

वीडियो प्रूफ 3

तीसरे वीडियो में यह दिखता है कि दीपेश सावंत सुशांत की बॉडी स्ट्रेचर से लेकर एंबुलेंस की तरफ जा रहा है। लेकिन इस दफा उसके हाथ में वह बैग नहीं होता है। इस दौरान ब्लू टी शर्ट और ट्राउजर में एक महिला बिल्डिंग के गेट से अंदर की ओर भागती हुई जाती है।

वीडियो प्रूफ 4

चौथे वीडियो में साफ दिखाई देता है कि महिला अंदर की ओर भागती हुई दिखाई देती है और दीपेश सावंत सुशांत के स्ट्रेचर के साथ जाता है। सबसे बड़ी बात यह सब पुलिस के सामने होता है और पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है। महिला सुशांत के फ्लैटमेट की करीबी है यह भी बताया जा रहा है।

पूरे मामले पर सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह ने कहा कि यह बहुत ही संदिग्ध है कि एक महिला अंदर की ओर जाती है और एक आदमी संदिग्ध बैग लेकर भागता है। जबकि पुलिस के सामने सब कुछ होता है और पुलिस कुछ नहीं करती है।

SHARE

Must Read

Latest