Voice Of The People

सुशांत की मौत का पंचनामा आया सामने, खोली मुंबई पुलिस की पोल

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत की मौत का पंचनामा समाने आया है। इसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक जांच के लिए मौके पर पहुंचे अफसरों द्वारा किए गए पंचनामा में पंखे से पलग की ऊंचाई केवल 5.11 बताई गई है। जबकि गूगल के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की हाइट 5.10 इंच थी और सुशांत अपनी हाइट 6 फीट बताते थे। तो अब प्रश्न यह उठता है कि क्या कोई 5.10 हाइट वाला व्यक्ति इतनी कम हाइट में सुसाइड कर सकता है। यह चौकाने वाली बात यह भी है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह का कोई प्रश्न नहीं उठाया गया है। कुछ दिन पहले ही सुशांत के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने जो सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है उसमें सुशांत के मरने का समय नहीं दिया गया है। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने आगे बताया कि समय से यह स्पष्ट हो जाता है कि व्यक्ति की मृत्यु किस तरीके से हुई है।

पंचनामा में लिखा हुआ है कि फ्लोर से पलग की हाइट भी केवल 1.9 फीट है। जबकि सीलिंग से फ्लोर की हाइट 8.11 इंच है।

पंचनामा में यह भी लिखा हुआ है कि सुशांत के कमरे से एक टूटी हुई bathrobe belt भी मिली है।

पुलिस ने सुशांत को फंदे से लटकते हुए नहीं देखा है

आपको बता दे, कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुशांत को फंदे से किसने उतारा है। सुशांत के तथाकथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले यह दावा किया था उसमें सुशांत को लटकते हुए देखा। लेकिन शुरू में सिद्धार्थ पिठानी ने यह भी दावा किया था कि वह उसके कमरे में जाने से पहले उसमें गार्ड को भी बुलाया था। लेकिन गार्ड ने माना कर दिया कि सिद्धार्थ पिठानी उनके पास आए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी से इस बारे में पूछताछ नहीं की है।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में चौका रहे सुशांत के करीबियों के बयान

आज सुशांत के करीबी दोस्त कुशल ज़वेरी ने दावा किया है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते है। उनकी सुशांत की मौत से पहले केवल 13 दिन पहले की बात हुई थी। वह काफी खुश दिखाई दे रहे थे और उन्होंने सवाल किया कि क्या वह व्यक्ति जो केवल 13 दिन पहले फ्यूचर प्लानिंग की बात कर रहा हूं वह सुसाइड कैसे कर सकता है।

SHARE

Must Read

Latest