Voice Of The People

मुझे भले गोली मार दो लेकिन सुशांत को न्याय दे दो: बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के सुप्रीम फैसले के बाद अब सीबीआई इस पूरे मामले की जांच करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश देते हुए कहा है कि, वह जल्द से जल्द इस पूरे मामले से जुड़े दस्तावेज सीबीआई को सुपुर्द करें।

साथ ही सीबीआई ने भी एक पत्र लिखकर मुम्बई पुलिस को कहा है कि, वह जल्द से जल्द सभी दस्तावेज सीबीआई के हाथों में सौपें। आपको बता दें कि, इस पूरे मामले में बिहार पुलिस की एक अहम भूमिका रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने बिहार पुलिस में दर्ज करवाई एफआईआर के बाद बिहार पुलिस इस मामले की जांच को लेकर मुम्बई भी गई थी। जहां पर मुंबई पुलिस ने दुर्व्यवहार करते हुए जांच में सहयोग करने से मना कर दिया था।

जिसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट में गया। वहीं अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक अहम बात बोलते हुए कहा है कि, मैं बहुत खुश हूं। ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है।

एक निजी चैनल से बात करते हुए डीजीपी ने कहा, “इसमें कोई राजनीति नहीं है। मैं तो कहता हूं मुझे गोली मार दो लेकिन सुशांत को न्याय दो।”

यही नही उन्होंने यह भी कहा कि, इतनी चुनौती पूर्ण केस मेरे जीवन में पहले कभी नहीं आया था। मेरी नौकरी को एक साल बचा है। लेकिन यह केस मेरे जिंदगी में एक नया मोड़ लाया। मैंने देखा कि कैसे एक मुस्कराते चेहरे को मौत के बाद बदनाम करने की कोशिश की गई। उसको न्याय दिलाने के लिए जो भी खड़ा हुआ चाहे वो सुशांत के पिता तो चाहे उसकी बहन या कोई और उसका चरित्रहनन करने की कोशिश की गई।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest