Voice Of The People

सीबीआई की पूछताछ में आज क्यों नहीं था चाबी वाला?

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सीबीआई ने मुख्य तीन संदिग्धों से पूछताछ की है। जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के तथाकथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत शामिल थे। सीबीआई ने कुल मिलाकर इन तीनों से 6 घंटे से अधिक की पूछताछ की है। आज सबसे पहले सीबीआई ने सिद्धार्थ पठानी, कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत को सबसे पहले डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया, फिर उसके बाद उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के घर ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट किया गया और जिसके बाद उनसे सुशांत के घर पर ही पूछताछ की गई।

चाबी वाला क्यों था गायब

आज सीबीआई ने तीनों मुख्य संदिग्धों से पूछताछ की, जिसके बाद मीडिया यह सवाल उठने लगे कि आखिर सीबीआई ने आज चाबी वाले को क्यों नहीं बुलाया। जबकि मीडिया में चाबी वाले का यह बयान है कि सिद्धार्थ पठानी ने उन्हें सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने के लिए बुलाया था। जैसे ही सुशांत के कमरे का ताला टूटा सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें पैसे देकर वापस भेज दिया था और उस वक्त उनके चेहरे पर कोई चिंता आदि के भाव नहीं दिख रहे थे।

अभी इन्वेस्टिगेशन में बाकी है कई चरण

जानकारों के मुताबिक सीबीआई के द्वारा की जाने वाली इन्वेस्टिगेशन अभी शुरुआती स्तर में सीबीआई को मुख्य रूप से पांच चरणों को फॉलो करना है।
जैसा कि आज पहले चरण में सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाकर सिद्धार्थ पिठानी नीरज सिंह और दीपेश सावंत से पूछताछ की उसके बाद सीबीआई ने इन्वेस्टिगेशन में दूसरे चरण की तरफ बढ़ते हुए, उसके बाद विरोधाभास दिखने पर सिद्धांत पिठानी, नीरज सिंह और दीपेश सावंत को सुशांत सिंह राजपूत के घर ले गई और पूरा क्राइम सीन रीक्रिएट किया। जिसके बाद सीबीआई अगले चरणों की तरफ बढ़ते हुए रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है और उन्हें भी क्राइम सीन पर लाया जा सकता है।

SHARE

Must Read

Latest