Voice Of The People

सुशांत की मित्र ने कहा “रिया और सुशांत नहीं थे नॉर्मल कपल।” पढ़े पूरी रिपोर्ट।

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं, सीबीआई की टीम रात दिन सुशांत के मौत का सच तलाशने में जुटी है। वहीं आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक मित्र ने बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा की रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुशांत के लिए दवाइयां लाते थे। आपको बता दें की सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां मुख्य आरोपी हैं, इसके साथ सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी, और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के साथ एक अन्य को भी नाम FIR में दर्ज है।

सीबीआई की टीम ने अब तक सुशांत के कुक नीरज से सबसे लंबी पूछताछ की है, और सुशांत के घर जा कर क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया है। जन की बात की टीम मुंबई से लगातार एक्सक्लूसिव रिपोर्ट्स जनता तक ला रही है।

सुशांत के इस दोस्त का दावा है कि रिया, सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भी भरा करती थीं और जब उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया। उन्होंने ये भी कहा की सुशांत और रिया के बीच सब कुछ नॉर्मल नहीं था।

आज सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया है आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी वही व्यक्ति है जो सुशांत मामले में बड़े खुलासे करने वाले पत्रकार अर्नब गोस्वामी के सवालों से डर कर भाग गए थे। इसके साथ ही आज सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया है, शोविक कथित तौर पर सुशांति की कंपनी में उनके साथ डायरेक्टर भी थे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest