Voice Of The People

सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई जांच के दौरान भी हमेशा रिया चक्रवर्ती के सपर्क में रहता है जानिए कैसे?

सुशांत सिंह राजपूत केस में संदिग्ध रिया चक्रवर्ती ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। उस वीडियो को सीबीआई की पूछताछ में बैठे सिद्धार्थ पिठानी ने लाइक किया है। आपको बता दें,आज सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का सातवां दिन है और सीबीआई सिद्धार्थ पठानी को लगातार पूछताछ के लिए बुला भी रही है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ पिठानी द्वारा रिया वीडियो को लाइक करने मतलब साफ है कि वह सीबीआई पूछताछ के दौरान भी रिया चक्रवर्ती के संपर्क में रहता है।

वीडियो में लगाए मीडिया पर आरोप

रिया चक्रवर्ती ने अपने गार्ड का वीडियो अपलोड किया है। जिसमें उनके गार्ड कह रहे हैं कि मीडिया ने उनसे हाथापाई करने की कोशिश की है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि मीडिया केवल अपना काम कर रहा था। मीडिया ने उनके साथ कोई भी धक्का-मुक्की नहीं की है बल्कि उल्टा वे मीडिया को फोर्सफुली गेट से बाहर करने की कोशिश कर रहे थे।

मीडिया के सवालों से भागे रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराई एफआईआर के आधार पर एफआईआर दर्ज की है उसमें रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके पिता को भी आरोपी बनाया गया है। जब मीडिया ने उनसे इस मामले में उनका पक्ष जानना चाहा तो वह सवालों से डरकर भाग खड़े हुए। जबकि आज सुबह जब रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर मौजूद मीडिया ने शोविक चक्रवर्ती से बात करने की कोशिश की तो शोविक चक्रवर्ती, जो खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे कार से उतरे तक नहीं और मीडिया को देख कर भाग गए।

SHARE

Must Read

Latest