Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ में ड्रग एंगल खंगालेगी सीबीआई, ड्रग केस में NCB को मिली बढ़त

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज लगातार तीसरे दौर की पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन पूछताछ शुरू हुए लगभग पांच घंटे से ज्यादा बीत चुके है। सूत्रों के मुताबिक आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती से ड्रग एंगल को लेकर सवाल पूछ सकती है। आपको बता दें, ईडी ने जब रिया चक्रवर्ती के डिलीट की हुए व्हाट्सएप चैट को निकाला। तो पता चला रिया चक्रवर्ती ने कई बार ड्रग्स को लेकर बातचीत की है। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में भी स्वीकारा था कि बड़े ड्रग डीलर गौरव आर्या को जानती है। जब सवाल उनसे उनकी ड्रग से जुड़ी चैट के बारे में पूछा गया तो दिया चक्रवर्ती कह दिया कि यह जांच का विषय है। रिया चक्रवर्ती ने तो सुशांत सिंह राजपूत पर भी ड्रग लेने के आरोप लगाए है। ईडी को मिले रिया की चैट से यह खुलासा हुआ था कि रिया ने जय साहा से मुंबई के वॉटर स्टोन रिजॉर्ट में श्रुति मोदी के जरिए ड्रग भिजवाने को कहा था।

ईडी कर चुकी है गौरव आर्या को समन

प्रवर्तन निदेशालय ईडी गौरव आर्य को समन कर चुकी है। जिसके बाद गौरव आर्य गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुके है। गौरव पर ड्रग सप्लाई करने का है आरोप। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में यह स्वीकार किया था कि वह गौरव आर्य को जानती है।

NCB को मिले कई अहम सुराग

ड्रग मामले में एनसीबी ने एक बड़ी बढ़त हासिल की है। कुछ दिन पहले एमसीडी ने 2 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसमें से चिंकू पठान और इम्मा का नाम साउथ मुंबई, जुहू, अंधेरी के ड्रग सप्लाई के नेटवर्क में आया है। एमसीबी यह जानकारी अब सीबीआई से साझा करेंगी।

SHARE

Must Read

Latest