Voice Of The People

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने किया रिया गैंग का समर्थन

अमन वर्मा

लोकसभा में कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल की कांग्रेस इकाई के नवनियुक्त प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ट्वीट कर के अपने ऊपर नई आफत को दावत दे दिया है।गुरुवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, कांग्रेस सांसद ने कहा कि भाजपा ने दिवंगत अभिनेता को चुनावी दौड़ में शामिल कर दिया है। चौधरी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को ‘भद्दा मज़ाक’ बताया और उसे एक ‘बंगाली ब्राह्मण महिला’ कहा, जिसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने अपनी पूरी ट्वीट श्रृंखला में रिया के बंगाली कनेक्शन को सामने लाते हुए कहा: “रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, जिन्होंने देश की सेवा की। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं,

पांचवें और अंतिम ट्वीट में, अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि विभिन्न जांच एजेंसियों द्वारा आत्महत्या करने के मामले में रिया मुख्य आरोपी है, जिसमें CBI, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और NCB शामिल हैं, फिर भी यह साबित नहीं किया जा सका है कि सुशांत की मौत में अभिनेत्री की भूमिका क्या थी। “पिता भी अपने बच्चों के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं, मीडिया द्वारा परीक्षण हमारी न्यायिक प्रणाली के लिए एक अशुभ हिस्सा है।

अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट्स के बाद ट्विटर पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई, लोगों ने उनपर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। एक ट्विटर अकाउंट ने अधीर रंजन के ट्वीट को टैग कर के लिखा कि “मैं यह समझने में असफल हूं कि राजनीतिज्ञ एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से क्या हासिल करते हैं।

#Justice4SSR लोगों का आंदोलन है। उन लोगो को शर्म आनी चाहिए जो दोषियों कि जात को बीच में ला रहे हैं।”आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में 79 दिन से चल रहे जन आंदोलन के बाद मंगलवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग रैकेट में शामिल होने के बाद गिरफ्तार कार लिया था।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest