Voice Of The People

मुंबई-गोवा में एनसीबी की छापेमारी, तीन बड़े ड्रग माफिया रडार पर

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है।आपको बता दें कि एनसीबी की टीम लगातार छापेमारी कर ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर रही है। आपको बता दें कि एनसीबी की टीम इस वक्त मुंबई और गोवा में छह जगहों पर छापेमारी कर रही है। इसी के साथ तीन ड्रग पेडलर पर एनसीबी की नजर है। मुंबई और गोवा में छह जगहों पर एनसीबी छापेमारी कर रही है और एनसीबी को शक है कि यहां से बड़े ड्रग कनेक्शन वाले लोग निकल सकते हैं।

इसके साथ ही सुबह खबर आई कि एक फार्म हाउस पर हुई पार्टी की भी जांच सीबीआई करेगी। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क भी लगातार सूत्रों के अनुसार दावा कर रहा है कि इसी फार्म हाउस में कई रणनीतियां बनाई गई थी। इसके साथ ही खबरें ऐसी भी है जिससे पता चलता है कि इस पार्टी में कोई बड़ा नेता भी मौजूद था और यहीं पर दिशा सालयान और सुशांत की हत्या की साजिश रची गई थी। इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। यह बड़े फॉर्म हाउस पर पार्टी हुई थी। यहां पर बड़ा नेता भी मौजूद था। आपको बता दें कि अब इस पार्टी की जांच सीबीआई करेगी। यह खबर सूत्रों से आ रही है।

 

आपको बता दें कि एनसीबी ने भी ड्रग माफिया गिरोह के 28 नामों को खंगाला है। सबसे बड़ी बात रिया चक्रवर्ती भी इनमें से कई नामों पर सहमत दिखाई दे रही हैं। इसी बीच एनसीबी के सामने रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में ड्रग मामले में सारा अली खान का नाम लिया है। आपको बता दें कि सारा अली खान अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी हैं। आपको बता दें कि बीच में खबरें आई थी कि सारा अली खान और सुशांत के बीच रिलेशनशिप शुरू होने वाली और सुशांत सिंह राजपूत उन्हें प्रपोज करने वाले थे। लेकिन रिया की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया था। इसलिए अभी एनसीबी सभी एंग्लो पर जांच कर रही है कि कि क्या रिया खुन्नस की वजह से उनका नाम ले रही है या फिर यह सच है।

SHARE

Must Read

Latest