Voice Of The People

CBI की जांच पहुंची दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन रॉय के घर तक- दिशा की मौत में हो सकता है बड़ा खुलासा

CBI की जांच मैं अब दिशा सालियान की रहस्यमय तरीके से हुई मौत भी शक के घेरे में आ चुकी है। दिशा सालियान के बालकनी से गिरने को पुलिस ने आत्महत्या बताया था और उसके कुछ ही दिन बाद सुशांत की मौत को भी आत्महत्या बताने की कोशिश की थी।

CBI अब इन दोनों मौत पर जमे धूल के पत्तों को अपने जांच से साफ करने में लगी है। सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में ईडी, सीबीआई और आखरी में NCB तीनों को कुछ ना कुछ सुराग मिले है, साथ में बॉलीवुड में चल रहे ड्रग माफिया का भी खुलासा हुआ है। अब बस मौत के असली गुनहगारों तक सीबीआई की टीम को पहुंचना बचा हुआ है।

CBI की जांच का यह चौथा हफ्ता मुंबई में चल रहा है। सीबीआई ने इन 3 हफ्तों में सुशांत की बहनों से लेकर सुशांत से ताल्लुक रखने वाले उन हर एक व्यक्ति से पूछताछ की है जो पिछले 6 महीनों में सुशांत के संपर्क में थे।

दिशा सालियान की मौत और उनकी कंपनी kwan दोनों है शक के घेरे में

CBI की जांच के सदस्य अब दिशा सालियान मौत की गुत्थी सुलझाने में जुट गए है। इसी कड़ी में सीबीआई की टीम दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रहे रोहन रॉय के घर पर पहुंची थी लेकिन मीडिया कर्मियों को देखकर वापस लौट गई।

दिशा सालियान सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर के तौर पर काम कर चुकी है, जिनके जाने के बाद ही जया शाह ने काम संभाला था। दिशा की मौत उनके बॉयफ्रेंड और मंगेतर रोहन रॉय के घर की बालकनी से गिरने की वजह से हुई थी। मौत के बाद बॉयफ्रेंड और बाकी सदस्यों ने बताया कि उस रात वे लोग पार्टी कर रहे थे जिसमें दिशा काफी उदास थी और उन्होंने शराब भी पी रखी थी। नशे में होने के कारन दिशा खिड़की से कुद सकती हैं, ऐसी बात रोहन और उनके दोस्तों ने पुलिस और बाकी मीडिया को बताई थी।

दिशा की मौत पर उठे कई सवाल

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट और दिशा की मौत के महीनों बाद उसी रात की एक वीडियो सामने आने के बाद शक पैदा होने लगा कि क्या दिशा सालियान की मौत भी साजिश के तहत की गई है ? वह वीडियो मौत से 1 घंटे पहले का बताया जा रहा है जिसमें दिशा काफी खुश और सही हालात में दिख रही है।

कुछ दिन पहले बीजेपी के नेता नितेश राड़े ने भी इस मौत पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग रखी थी। उनका मानना था कि दिशा सालियान ने कुछ घंटे पहले ही सुशांत को कॉल किया था और साथ ही जिस वक़्त दिशा बालकनी से गिरी तब उसके गिरने के 25 मिनट बाद बॉयफ्रेंड रोहन पहुचे थे। पुलिस ने अपनी जांच में किसी करीबी से शक के बुनियाद पर पूछताछ नही की और मौत को खुदकुशी करार देते हुए केस को बंद करने की कोशिश की है।

SHARE

Must Read

Latest