Voice Of The People

एनसीबी की बड़ी कार्यवाही: रकुल प्रीत सिंह ने किया रिया को लेकर बड़ा खुलासा, पढे पूरी रिपोर्ट

 

अमन वर्मा

बॉलीवुड में चल रहे नशेड़ियों के सफाई अभियान में आज, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के मैनेजर (राईट हैंड) कहे जाने वाले क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने आज उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने क्षितिज के घर से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया है।

क्षितिज रवि प्रसाद करण जौहर के साथ पिछ्ले कई सालों से हैं, ऐसे में सवाल उठना लाज़मी है की, क्या करण जौहर भी इस ड्रग रैकेट का हिस्सा हैं?

जन की बात की ऑन ग्राउंड टीम के अनुसार रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी के सामने ये कबूल कर लिया है की रिया चक्रवर्ती उनके घर पर ड्रग्स रखती थीं, जिसका मतलब है की रकुल प्रीत सिंह का घर ड्रग रैकेट में गोदाम कि तरह काम करता था। ऑन ग्राउंड टीम के अनुसार जिस व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें सामने आई हैं, उस ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका पादुकोण हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने डिजाइनर सिमोन  खंबाटा से कल चार घंटे तक पूछताछ की थी। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रकुल प्रीत सिंह से आज शुक्रवार को पूछताछ की जा रही है। हालांकि दीपिका से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगी।

इससे पहले, रकुल प्रीत सिंह के वकीलों ने कहा था कि उन्हें NCB द्वारा पूछताछ के लिए समन नहीं मिला है। हालांकि, कुछ समय बाद, उन्होंने पुष्टि की कि उन्हें सम्मन मिला है।

कल गुरुवार सुबह 10.30 बजे से एनसीबी कार्यालय में सिमोन खंबाटा से एजेंसी ने दोपहर 2.30 बजे तक पूछताछ की। एजेंसी द्वारा प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद संबंधी चैट के बारे में सिमोन पूछताछ की गई थी।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को कल शनिवार को जांच के लिए बुलाया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स जांच ने बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स के नामों को उजागर किया है। क्योंकि उनकी चैट्स में नशीले पदार्थों की खरीद और इस्तेमाल के बारे में दिखाया गया था। आपको बता दें की रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोविक चक्रवर्ती पहले से ही एनसीबी की हिरासत में हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest