Voice Of The People

करण जौहर के करीबी पकड़े गए ड्रग्स के साथ करण चुप क्यों?

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने बड़ी कार्यवाही की है। आज सुबह एमसीबी करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में डायरेक्टर और एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर के पद पर कार्य करने वाले उनके राइट हैंड क्षितिज रवि प्रकाश के घर पहुंचकर उन्हें अपने साथ बैठाकर एमसीबी ऑफिस ले गई है।

सूत्रों से पता चला है कि एनसीबी को क्षितिज रवि प्रकाश के द्वारा बड़ी मात्रा में ड्रग्स खरीदने के पक्के सबूत मिले है साथ ही एमसीबी में क्षितिज के घर से बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया है। आपको बता दें, क्षितिज का नाम आईपीएल में सट्टा लगाने को लेकर भी सामने आया है। एनसीबी आज क्षितिज रवि प्रकाश से पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी भी कर सकती है। जबकि बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टरों में शुमार करण जोहर भी क्षितिज से संपर्क करने की कोशिश कर रहे है।

करण जौहर की पार्टी के वीडियो की जांच कर रही है एनसीबी

अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत के बाद एनसीबी करण जौहर की पार्टी के वीडियो की जांच कर रही है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। इन सितारों में दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और वरुण धवन आदि बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्री शामिल थी। यह वीडियो करण जौहर के द्वारा उन्हीं के घर पर शूट किया गया था।

एनसीबी बड़े लोगों को भेज चुकी है समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है एनसीबी एक के बाद एक बॉलीवुड में पनपे ड्रग रैकेट का खुलासा कर रही है। इस कड़ी में एनसीबी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेज चुकी है।

SHARE

Must Read

Latest